biijepii-se-ttiktt-milne-pr-ajy-paal-sinh-ne-aashaa-maury-ko-bdhaaii-dii

महमूदाबाद, सीतापुर। उत्तर प्रदेश विधासनभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशियों की अपनी एक और लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में ८५ विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवार के नाम पर मुहर लगा दी गई है। इस लिस्ट में भाजपा ने नए लोगों की जगह पुराने चेहरों पर भरोसा जताया है।       प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करने के बाद महमूदाबाद विधासनभा सीट को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं, इसकी वजह इस सीट के प्रत्याशी आशा रानी मौर्य हैं।

भारतीय जनता पार्टी से पिछले काफी दिनों से क्षेत्र में प्रचार में लगे कार्यकर्ता अजय पाल सिंह महमूदाबाद से टिकट के लिए आस लगाए हुए थे, लेकिन पार्टी ने पूर्व प्रत्याशी आशा मौर्य पर ही भरोसा जताते हुए फिर से उम्मीदवार बनाया है। इस पर अजय पाल सिंह ने पार्टी के निर्णय को सहर्ष स्वीकार करते हुए उन्होंने आशा मौर्य को बधाई दी।

उन्होंने कहा कि वह पार्टी के द्वारा चुने गए प्रत्याशी को जिताने के लिए तन-मन से पूरा प्रयास करेंगे और वैचारिक रूप से पार्टी के लिए कार्य करते रहेंगे। बता दें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े अजय पाल सिंह बीते काफी दिनों से भारतीय जनता पार्टी के लिए क्षेत्र में प्रचार में जुटे हुए हैं। वह महमूदाबाद क्षेत्र में शैक्षिक संस्थान भी चलाते हैं और सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए